Home मनोरंजन मेट्रो में पीटे गए Rakhi Sawant के ‘फेक हसबैंड’ दीपक कलाल, लड़की...

मेट्रो में पीटे गए Rakhi Sawant के ‘फेक हसबैंड’ दीपक कलाल, लड़की ने जड़ा थप्पड़, ये थी वजह !

5
0

नई दिल्ली। बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत और उनसे जुड़े हुए लोग अक्सर विवादों में रहते हैं। काफी समय राखी सावंत अपनी शादी लेकर तरह -तरह से स्वांग रच रही है। इसी बीच उनके ‘फेक हंसबैंड’ और कॉमेडियन दीपक कलाल को मेट्रो में थप्पड़ खाना पड़ा है। ऐसे तो दीपक कलाल कई तरह के ड्रामा करते रहते हैं। बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत और उनसे जुड़े हुए लोग अक्सर विवादों में रहते हैं। और किसी ना किसी वजह से लगातार चर्चा में बने रहते हैं। राखी की शादी से पहले और बाद में भी वो अपनी वीडियोज की वजह से चर्चा में आए थे। अब दीपक मेट्रो में पिटाई खाने की वजह से खबरों में आ गए हैं।

दीपक कलाल का एक वीडियो सामना आया है जिसमें एक लड़की उन्हें मेट्रो में जोरदार थप्पड़ जड़ती दिख रही है। ये वीडियो दिल्ली की मेट्रो में यात्रा कर है। दीपक कलाल लोगों के साथ मेट्रो में यात्रा कर रहे थे. इसी दौरान एक युवती ने उन्हें पहचान लिया और सेल्फी ले ली। दीपक कलाल इसका विरोध करने लगे। घटना के वीडियो में दिखा कि दीपक सेल्फी लेने की वजह से खासे नाराज हैं।

 

वायरल वीडियो में दीपक एक लड़की से बहस करते दिख रहे हैं। दीपक कह रहे हैं ‘मैं तुम्हें जानता तक नहीं हूं और तुम मेरे साथ ऐसे सेल्फी ले रही हो वो भी मेरी परमिशन के बिना। मैं एक सेलिब्रिटी हूं तुम्हें पहले मेरी परमिशन लेनी चाहिए’। वीडियो में दिख रहा है कि दीपिक लड़की से इस बात बहस कर ही रहे होते हैं कि लड़की उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ देती है और कहती है कि उससे तमीज से बात करे। लड़की से बदतमीजी करते देख वहां मौजूद एक शख्स दीपक का गिरेवान पकड़ लेता है और हड़काने लगता है। इसके बाद दीपक शांत हो जाते हैं। इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब दीपक कलाल की पिटाई हुई हो या उन्होंने थप्पड़ खाया हो। कुछ वक्त पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें राखी सावंत की ननद उन्हें पीटती हुई नजर आ रही थीं।
उल्लेखनीय है कि दीपक कलाल एक सोशल मीडिया स्टार हैं। साथ ही वे एक यूट्यूबर भी हैं. उन्होंने राखी सावंत से शादी करने का ऐलान किया था। बाद में जब राखी ने किसी और से शादी की थी तो उन्होंने राखी पर केस करने की बात की थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।