Home मनोरंजन संजय दत्त की ‘जबरा फैन’, 10 करोड़ के घर के साथ वसीयत...

संजय दत्त की ‘जबरा फैन’, 10 करोड़ के घर के साथ वसीयत कर गई संजू बाबा के नाम

4
0

[object Promise]

मुंबई ;  बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने बैंक ऑफ बड़ौदा की वालकेश्वर को एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने बताया है कि मालाबार हिल के रहने वाली निशी हरिश्चन्द्र त्रिपाठी ने उनके नाम अपना 10 करोड़ का घर और सारे पैसे कर दिए हैं। संजय दत्त ने पत्र लिखकर बैंक अकाउंट और बैंक लॉकर को निशी के रिश्तेदारों को वापस देने के लिए कहा है।

क्या इरफान खान Glioblastoma Grade IV से पीड़ित हैं?

संजय दत्त को भी नहीं था पता

संजय दत्त ने बताया कि उन्हें पता भी नहीं था कि निशी कौन है। जब संजय दत्त को 29 जनवरी को मुंबई पुलिस से फोन आया तब उन्हें पता चला कि निशी का निधन हो गया है। मरने के पहले उसने अपनी सारी प्रोपर्टी संजय दत्त के नाम कर दी थी।

62 साल की उम्र में हुआ निधन

पुलिस के मुताबिक निशी त्रिपाठी संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन थीं। उनका निधन लंबी बीमारी से 62 साल की उम्र में 15 जनवरी को हुआ। निशी के परिजन भी इस बात से हैरान है कि उसने अपनी सारी पूंजी संजय दत्त के नाम कर गई है। वहीं, संजय दत्त ने पुलिस को भी साफ कह दिया है कि जो भी निशी ने उनके नाम किया है, वह सब उसके परिजनों को ही मिलना चाहिए।

10 करोड़ के घर में रहती थी निशी त्रिपाठी

निशी त्रिपाठी  80 वर्षीय मां और बेटे अरुण, आशीष और बेटी मधु के साथ रहती थीं। ये पूरा परिवार 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत के 3 बीएचके फ्लैट में मुंबई मालाबार हिल में रहता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।