Home मनोरंजन सपना चौधरी फिल्मों में करेगी एंट्री

सपना चौधरी फिल्मों में करेगी एंट्री

3
0

[object Promise]

नई दिल्ली,  मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अब फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं। सपना चौधरी भोजपुरी हॉरर फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ में काम कर रही है। फिल्‍म में सपना स्पेशल अपीयरेंस में नजर आने वाली हैं।

[object Promise]
sapna78

सपना इस फिल्म में भोजपुरी स्टार रवि किशन, अभिनेत्री काजल राघवानी और शुभी शर्मा के साथ अदाकारी करती नजर आएंगी। उल्लेखनीय है कि बिग बाॅस 11 में नजर आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता में काफी बढ़ गई है।

[object Promise]
sapna78

‘बैरी कंगना 2’ को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह कुणाल कपूर की फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ से भी बड़ी हिट साबित होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है।

फिल्म के निर्देशक अशोक त्र‍िपाठी अत्री का कहना है कि ये फिल्म आत्मा से संबंधित जरूर है. लेकिन आधुनिक समावेश और परिदृश्य पर आधारित है। इसमें रोमांस और मनोरंजन का अलग अंदाज है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।