Home मनोरंजन हॉट और सेक्सी भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे बनीं यू ट्यूब क्वीन

हॉट और सेक्सी भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे बनीं यू ट्यूब क्वीन

1
0

[object Promise]

पटना, भोजपुरी की सबसे हॉट और सेक्सी एक्सट्रेस आम्रपाली दुबे अब यू ट्यूब क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं। यू ट्यूब के एक न्यूज चैनल के लिए लिया गया उनके इंटरव्यू को जहां एक करोड़ से भी अधिक लोगों ने देखा है वहीं मात्र 18 दिन पहले एक अन्य यू ट्यूब चैनल पर उनकी शूटिंग के रफ फुटेज को अभी तक 65 लाख व्‍यूज मिले हैं।

[object Promise]
-AMRAPALI DUBEY

आम्रपाली दुबे के गानों ने पहले ही कई कीर्तिमान बनाये हैं। भोजपुरी के टॉप 10 व्यूज वाले गानों में मात्र तीन गाने ही ऐसे हैं जिनमें आम्रपाली दुबे नहीं हैं। लेकिन अब आम्रपाली के एक इंटरव्यू ने भी एक अदभुत र‍िकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

[object Promise]
-AMRAPALI DUBEY

आम्रपाली के इंटरव्यू को अब तक एक करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है। यही नहीं सिर्फ दो मिनट और कुछ सेकेंड्स के इस वीड‍ियो को यूट्यूब पर साढ़े आठ हजार से भी ज्‍यादा दर्शक लाइक भी कर चुके हैं। भोजपुरी सिनेमा की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक आम्रपाली दुबे का ये पॉप्युलर इंटरव्यू वेब चैनल ‘बिंदास भोजपुरिया ‘पर आया है।

[object Promise]
-AMRAPALI DUBEY

इस इंटरव्यू को प्रियंका चोपड़ा की फिल्म काशी अमरनाथ की रिलीज के समय लिया गया था। एक करोड़ से ऊपर के व्यूज बटोर चुके इस इंटरव्यू में निरहुआ बताते हैं कि आम्रपाली बचपन से ही सलमान खान की दीवानी हैं। फिलहाल अब तक किसी भी भोजपुरिया कलाकार का कोई भी इंटरव्यू इतना मशहूर नहीं हुआ।

[object Promise]
-AMRAPALI DUBEY

वहीं दूसरी ओर लाइव मनोरंजन नाम के एक वेब चैनल पर मात्र 18 दिन पहले आम्रपाली के एक प्रोमोशनल सॉन्‍ग के रिहर्सल का वीडियो डाला गया है जिसमें उनके साथ राजू सिंह माही भी दिख रहे हैं। इस वीडियो को भी अच्‍छे व्‍यूज मिले हैं।

[object Promise]
-AMRAPALI DUBEY

खबर लिखे जाने तक इस वीड‍ियो को 65 लाख बार देखा जा चुका था। जुबली स्टार निरहुआ की होम प्रोडक्शन की फ‍िल्म बॉर्डर की शूटिंग कर रहीं आम्रपाली दुबे ने इसे दर्शकों का प्यार बताया है।

Read More : सुप्रीम कोर्ट का JAYPEE को आदेश, 10 मई तक खरीदारों को वापस करें 200 करोड़

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।