Home मनोरंजन रात भर जागकर कामाख्या मंदिर पहुंची प्रीति जिटा, शेयर किया वीडियो

रात भर जागकर कामाख्या मंदिर पहुंची प्रीति जिटा, शेयर किया वीडियो

4
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने फ्लाइट में देरी और पूरी रात जगने के बाद गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर में दर्शन किए। उन्होंने कहा कि मंदिर में प्रवेश करते ही उन्हें सब कुछ सार्थक लगने लगा। प्रीति ने इंस्टाग्राम पर मंदिर एरिया में ली गई तस्वीरों और वीडियो को पोस्ट किया। वीडियो में प्रीति ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है और दुपट्टे से अपने सिर को ढका हुआ है, व फेस मास्क भी लगाया हुआ है। वीडियो में मंदिर और एक तालाब की झलक भी देखने को मिल रही है। उन्होंने कॉम्प्लेक्स के अंदर से कई सेल्फी लीं।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा: गुवाहाटी जाने का मेरा एक कारण प्रसिद्ध कामाख्या देवी मंदिर जाना था। भ्मेरी फ्लाइट में भले ही कई घंटो की देरी हुई, मैं पूरी रात नहीं सोई, लेकिन जब मैंने मंदिर में प्रवेश की तो यह सब आसान लगने लगा. जब मैं वहां गई तो मुझे शांति महसूस हुई। प्रीति को हाल ही में चल रहे आईपीएल में देखा गया। वह अपनी टीम पंजाब किंग्स के लिए चीयर कर रही है, जो कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेल रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।