Home राष्ट्रीय और जब खिरकिया बाजार में घंटों जाम में फंस गया था कुशीनगर...

और जब खिरकिया बाजार में घंटों जाम में फंस गया था कुशीनगर सांसद का काफिला

32
0

[object Promise]

उपेंद्र कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर : पडरौना शहर के निकट खिरकिया बाजार में अव्यवस्थित यातायात राहगीरों के लिए मुसीबत भरा है। ऐसे में यदि आप को दिन के समय पडरौना-बांसी के बीच खिरकिया बाजार मार्ग पर आवागमन करना हो तो पसीना छूटना कोई बड़ी बात नहीं। इसी जाम की समस्या से शुक्रवार को सांसद विजय दुबे का काफिला भी दो चार हुआ। एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे बीजेपी सांसद श्री दुबे की गाड़ी खिरकिया बाजार में प्रवेश करते ही से पहले लगे जाम में फंस गई। इस बीच वहां मौजूद पुलिस जवानों को पसीना छूटने लगा आनन फानन काफी मशक्कत के बाद किसी तरह से जाम खुलवाया गया। तब जाकर सांसद कार्यक्रम स्थल पर पहुंच सके।

गौरतलब हो कि पडरौना शहर के निकट खिरकिया बाजार में नए सिरे से बनने वाले पुल को लेकर विभागीय टीम ने यहां पुराने पुल को तोड़ दी है.ऐसे में मात्र एक ही पुल के सहारे आगमन हो रहा है। हालांकि खिरकिया बाजार में जाम लगना कोई नई बात नहीं है बल्कि यह हाल रोज की है। दिन भर में गई चक्रों में लगने वाले जाम में फंसकर इधर से गुजरने वाले राहगीरों व वाहन स्वामियों को किसी भी मौसम में पसीना आ जाता है।

ऐसी ही व्यस्त मार्ग पर शुक्रवार लगभग साढे़ 5 बजे खिरकिया बाजार से होकर जटहा की तरफ एक वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे। तभी उनका काफिला सर से सटे खिरकिया बाजार पुल के निकट लगे जाम में फंस गया। उनकी कार के आगे ट्रक व अन्य वाहनों की लम्बी लाइन लगी थी। इसपर उनके चालक ने आगे के ट्राफिक को हटाने के लिए हूटर आदि बजाए पर कोई हिला ही नहीं। इसपर उनके साथ मौजूद गनर व पहले से ही व्यवस्था में तैनात यातायात पुलिस जवान लोगों को हटाने में जुटे। इससे वह भी पसीना पसीना हो गए। तब जाकर सांसद की गाड़ी जाम के बाहर आ सकी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।