Home राष्ट्रीय Balkar Singh mms video : APP मंत्री ने नौकरी मांग रही युवती...

Balkar Singh mms video : APP मंत्री ने नौकरी मांग रही युवती को दिखाया Private Part ! अश्लील वीडियो तेजी से हो रही वायरल !

आम आदमी पार्टी के एक मंत्री का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पंजाब सरकार के मंत्री बलकार सिंह अश्लील हरकतें करते दिख रहे हैं। AAP नेता बलकार सिंह ने नौकरी मांगने आई एक 21 साल की लड़की को वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने को कहा। इतना ही नहीं आप सरकार का यह मंत्री वीडियो कॉल के दौरान ही उसके सामने हस्तमैथुन भी करने लगा।

46
0

Balkar Singh mms video : अमृतसर]  पंजाब में आम आदमी पार्टी के एक मंत्री का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पंजाब सरकार के मंत्री बलकार सिंह अश्लील हरकतें करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि APP नेता बलकार सिंह ने नौकरी मांगने आई एक 21 साल की लड़की को वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने के लिए विवश किया। और उसे अपने प्राइवेट पार्ट भी दिखाए।

Amyra Dastur Hot Photo : अमायरा ने बिकिनी में शेयर की हाॅट तस्वीरें, बोल्ड तस्वीरें देख फैंस का हो रहा बुरा हाल !

भाजपा के कई नेताओं ने आप मंत्री का कथित वीडियो शेयर किया। वीडियो में एक शख्स, कथित तौर पर बलकार सिंह एक महिला को अपने प्राइवेट पार्ट दिखा रहे हैं। बताया जा रहा है कि युवती ने कथित तौर पर नौकरी के लिए आप मंत्री से संपर्क किया था। APP सरकार में मंत्री बलकार सिंह का एक कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी नेता उनके इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। ये आरोप भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा द्वारा प्रकाश में लाए गए, जिन्होंने आम आदमी पार्टी के सदस्य बलकार सिंह पर अनुचित यौन आचरण में शामिल होने का आरोप लगाया।

Sunny Leone Hot Video : दुबई में चिल करते हुए Sunny Leone ने ब्लैक मोनोकिनी पहन दिए इतने कातिलाना पोज, आप भी देखिए ग्लैमरस अंदाज

राष्ट्रीय महिला आयोग ने पंजाब की APP सरकार में मंत्री बलकार सिंह के खिलाफ अनुचित यौन आचरण में शामिल होने के आरोपों पर गंभीर चिंता व्यक्त की है, महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के नेतृत्व में कथित व्यवहार की कड़ी निंदा की है। महिला आयोग ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि रेखा शर्मा ने मामले में त्वरित और निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करने के लिए पंजाब के पुलिस महानिदेशक से तत्काल हस्तक्षेप का आह्वान किया है। महिला आयोगने घटना पर तीन दिनों के भीतर एक व्यापक रिपोर्ट सौंपने का अनुरोध किया है।

Mia Khalifa Sexy Video : Mia Khalifa ने फोटोशूट में दिखाया अपना कर्बी फिगर, हाॅट तस्वीरों ने हिलाया सोशल मीडिया

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।