Monday, May 6, 2024

Top 5

Related Posts

देवरिया से कुशीनगर लौट रहे बाईक सवार शख्स को टाटा मैजिक वाहन ने मारी ठोकर,हालत गंभीर,रेफर

देवरिया से कुशीनगर लौट रहे बाईक सवार शख्स को टाटा मैजिक वाहन ने मारी ठोकर,हालत गंभीर,रेफर
पडरौना,कुशीनगर :  देवरिया से अपना काम निपटा कर बाइक से घर लौट रहे एक व्यक्ति की रास्ते में मैजिक वाहन ने जोरदार ठोकर मार दी,जिससे गंभीर रूप से बाइक सवार ब्यक्त घायल हो गए,अचानक घटी मार्ग दुर्घटना के झटके से वे तेजी के साथ रोड पर गिर गए। जिसमें उनकी सिर फट गया । गंभीरावस्था में इन्हें  देवरिया के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने चिकित्सा उपच्चार करने के बाद इन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है। जहां इनकी हालत अब भी नाजुक बनी हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार कुशीनगर जिले के कसया थाना क्षेत्र सिसवा मठिया नौका टोला निवासी किशनदेव कुशवाहा उम्र 31,देवरिया जिले से अपना निजी काम निपटा कर बाइक से घर लौट रहे थे कि,तरकुलवा थाना क्षेत्र के मुंडेरा बाबू चौराहा के निकट कसया के तरफ से विपरीत दिशा से होकर तेज रफ्तार में जा रही टाटा मैजिक वाहन ने बाइक सवार शख्स को जोरदार टक्कर मार दी,इस दौरान टाटा मैजिक वहां से बाइक में ठोकर लगते ही बाइक सवार ब्यक्त गंभीर रूप से घायल हो रोड पर गिर गया । अगल बगल से जुटे ग्रामीणों ने घायल अवस्था में पड़े शख्स को देवरिया सदर जिला अस्पताल में इलाज के लिए गए । जहां डॉक्टरों ने घायल शख्स के चिकित्सा उपचार करने के बाद हालत को नाजुक देखते हुए मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है,जहां उनकी हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है ।
दूसरी ओर सूत्रों की माने तो घटना के वक्त टाटा मैजिक का वाहन चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया,जबकि घटना के दौरान अगल बगल से जुटे ग्रामीणों का कहना है कि टाटा मैजिक के वाहन चालक ने मंदिरा के हालात में बाइक सवार को ठोकर मारकर फरार हो गया है। हालांकि सूचना पर मौके पर पहुंची तरकुलवा थाने की पुलिस ने टाटा मैजिक वाहन को हिरासत में लेकर थाने ले जाकर अगली कार्रवाई में जुटी हुई है । मार्ग दुर्घटना के शिकार हुए किशन देव कुशवाहा के सर व हाथ में काफी गंभीर चोटें आई हुई हैं ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Popular Articles