Home उत्तर प्रदेश नगर पंचायत अझुवा में रातों दिन धधक रही कच्ची शराब की भट्टियां...

नगर पंचायत अझुवा में रातों दिन धधक रही कच्ची शराब की भट्टियां प्रशासन मौन

2
0

नगर पंचायत अझुवा में रातों दिन धधक रही कच्ची शराब की भट्टियां प्रशासन मौन

जनपद कौशाम्बी के नगर पंचायत अझुवा  के वार्ड नं दो और तीन में कच्ची शराब की दुकाने साम होते ही सज जाती है और अन्य जनपदों में भी होती है सप्लाई पुलिस को जाता है हर भट्ठी से एक हजार और सप्लाई करने वालों से दो हजार रुपए माहवार। अझुवा चौकी से सौ मीटर की दूरी पर बिकती कच्ची शराब अझुवा में इस समय सुबह भोर में सैकड़ों भट्ठी धधकती नजर आती और पुलिस मौन इस जहरीली शराब के पीने से  कई मौतें हो चुकी है जैसे पप्पू टंडन।

अशोक केसरवानी अनंतू कबाड़ी बच्चा मोदनवाल पप्पू मोदनवाल आदि सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकीं हैं और आय दिन हो रही है घटना फिर भी प्रशासन की नही खुलती हैं आंखें नगर पंचायत अझुवा के वार्ड नं तीन मे सबसे बड़ा शराब का तस्करों में गिने जाने वाले संतोष पासी अपने साले को लगा कर कई शराब की भट्ठी चलाता है और इस जहरीली शराब से दिन दुगनी रात चौगुनी हो रहे हैं और यह शराब के तस्कर लग्ज़री गाडिय़ों से चलते है और बड़े रूवाब से कहता है पुलिस मेरे हाथ कि कठपुतली है मुझसे कोई नही बोलेगा मैं हर महीने दस हजार पुलिस को देता हूं।

पुलिस के एक दलाल कनपुरिया पासी के जरिए होती है हर महीनें पुलिस करवाती है वसूली और तो और ये दलाल के पास चोरी की बाइक हैं और उसी बाइक से घूम घूम कर वसूली करवाती है पुलिस सब खेल चौकी प्रभारी हनुमान प्रताप सिंह से बात हूई तो कहा ऐसा हो रहा है तो हम पकड़ कर जेल भेजेंगे जबकि यह सारा खेल इन्हीं के कहने पर खेला जा रहा है l

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।