Home उत्तर प्रदेश सांसद व प्रशासन के बीच टकराव बढ़ा, भाजपा सांसद के चहेतों ने...

सांसद व प्रशासन के बीच टकराव बढ़ा, भाजपा सांसद के चहेतों ने फूंका डीएम का पुतला

2
0

बाराबंकी । अक्सर चर्चा में रहने वाली बाराबंकी से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रियंका रावत तथा जिला प्रशासन आमने-सामने हैं। आज एसडीएम सिरौली गौसपुर ने  सांसद प्रतिनिधि सहित 25 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इसके जवाब में सांसद के चहेतों ने डीएम का पुतला फूंक दिया।

आइएएस अधिकारी एसडीएम सिरौली गौसपुर अजय कुमार द्विवेदी ने अभद्रता के मामले में सांसद के मुख्य प्रतिनिधि रमेश चंद्रा व जिला प्रतिनिधि राजेश वर्मा सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ आज मामला दर्ज कराया। इसमें भाजपा मंडल उपाध्यक्ष सिरौली गौसपुर आलोक सिंह पर भू-माफिया की कार्रवाई की संस्तुति की है।

सरकारी संपत्ति पर भाजपा नेता के अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही करने पहुंची सरकारी मशीनरी के खिलाफ बदसलूकी करने और सरकारी कार्यवाही में बाधा डालने के आरोप में एसडीएम ने कल सांसद प्रतिनिधि समेत 25 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सफदरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत चैला गांव में मंगलवार को देर शाम अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही के लिए एसडीएम अजय दिवेदी अपनी राजस्व की टीम के साथ पहुचे थे। भाजपा सांसद के दो प्रतिनिधियों और उनके समर्थकों ने एसडीएम और उनकी टीम के साथ बदसलूकी की। वहीं, सांसद प्रियंका रावत ने एसडीएम को बाराबंकी में जीना मुश्किल करने की धमकी दी थी।

सांसद प्रियंका रावत और उनके दोनों प्रतिनिधि राजेश वर्मा व रमेश चंद्रा की बदसलूकी से नाराज होकर एसडीएम छुट्टी लेकर चले गए थे। पूरी घटना का वायरल वीडियो न्यूज चैनलों पर प्रसारित होने के बाद कल काम पर वापस लौटे एसडीएम ने मौके पर मौजूद नायब तहसीलदार व लेखपाल के साथ सफदरगंज थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस में दर्ज शिकायत में एसडीएम ने सांसद प्रतिनिधियों और उनके समर्थकों के खिलाफ सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम के तहत सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया है। दिलचस्प बात यह है कि मुकदमे में भाजपा सांसद प्रियंका रावत का नाम तक नहीं है।

इसके जवाब में आज सांसद प्रियंका रावत के लोगों ने जिला प्रशासन के खिलाफ आज नारेबाजी की। यह लोग सांसद प्रतिनिधियों के खिलाफ केस दर्ज होने का विरोध कर रहे थे। डीएम का सांसद प्रतिनिधियों ने फूंका पुतला। इसके साथ डीएम व एसडीएम सिरौली गौसपुर के खिलाफ पटेल चौराहे पर नारेबाजी की। सांसद व प्रशासन के बीच टकराव बढ़ा। डीएम ने इस मामले पर चुप्पी है, जबकि डीएम का पुतला फूंके जाने के दौरान पुलिस वहां तमाशबीन बनी रही।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।