Home खेल धोनी के छक्के से सभी हुए भौचक्का

धोनी के छक्के से सभी हुए भौचक्का

4
0

देश- आईपीएल मैच का जलवा जारी है। कल लखनऊ सुपर जाएंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच भिड़त देंखने को मिली। चेन्नई सुपरकिंग्स की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने सभी का दिल जीत लिया। वहीं 12 रनों से लखनऊ की टीम चेन्नई से हार गई। 

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कल से सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रहे हैं। उनके ट्रेंड की वजह उनके बल्ले से निकले दो छक्के हैं। असल मे कल धोनी जब स्टेडियम में आए तो फैन्स मे गजब का उत्साह देखने को मिला। धोनी ने अन्तिम ओवर में स्ट्राइक संभालते हुए धड़ाक से 2 छक्के जड़ दिए। 
वही जब तीसरा छक्का जड़ने के लिए धोनी ने बल्ला उठाया तो वह आउट हो गए। लेकिन सोशल मीडिया पर धोनी के छक्के की सराहना होने लगी। लोगों ने कहा धोनी किंग हैं किंग ने दो गेंदों में ही कमाल कर दिया। लेकिन इस सबके बीच एक बात जो सबसे ज्यादा सबके मन मे है वह यह है कि आखिर धोनी के साथ गौतम गंभीर क्यों ट्रेंड में आए।
असल मे धोनी के छक्के की तुलना उस मैच से की जा रही है जिसमे उन्होंने हेलीकॉप्टर शॉट लगाया था। साल 2011 के विश्व कप की बात है। मैच में गौतम गंभीर में 97 रन बनाए। लेकिन जब धोनी ने इस मैच में हेलीकॉप्टर शॉट जड़ा तो मैच धोनी के नाम हो गया। अब कल का मैच भी इसी तरह रहा और धोनी के छक्के से सभी भौचक्का रह गए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।