Home वायरल खबर विमान में महिला ने यात्रियों के सामने उतार दी पैंट, दी धमकी….कहा...

विमान में महिला ने यात्रियों के सामने उतार दी पैंट, दी धमकी….कहा मुझे ,,,,,!

11
0

[ad_1]

नई दिल्ली: विमान हवा में था. एक महिला यात्री को अचानक पेशाब करने की इच्छा महसूस हुई, जब वह इसे नियंत्रित नहीं कर पाई तो उसने अपनी पैंट उतारकर गलियारे (दो सीटों के बीच का रास्ता) में पेशाब करने की धमकी दी। हालाँकि यह आश्चर्यजनक लगता है, कहानी सच है। यह घटना संयुक्त राज्य अमेरिका में हुई थी। 20 नवंबर को फ्लोरिडा से फिलाडेल्फिया के लिए उड़ान भरने वाली जूली वोशेल हार्टमैन ने इस घटना को अपनी आंखों से देखने के बाद सोशल मीडिया फेसबुक पर कहानी साझा की।

हार्टमैन के विवरण के अनुसार, आरोपी महिला ने फ्लाइट अटेंडेंट से कहा कि वह शौचालय का उपयोग करना चाहती है क्योंकि वह पेशाब कर रही है, लेकिन फ्लाइट अटेंडेंट ने उसे बताया कि उस समय टॉयलेट उपलब्ध नहीं था। इसके बाद महिला झगड़ने लगी और बच्चों सहित अन्य हवाई यात्रियों पर चिल्लाने लगी और पैंट उतारकर पेशाब करने की धमकी देने लगी।

हालांकि, यह घटना होने से पहले महिला ने विमान के अन्य यात्रियों से माफी मांगी थी. यह वीडियो काफी समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, महिला ने विमान के अंदर पेशाब नहीं किया. सार्वजनिक रूप से अपनी पैंट उतारने और पेशाब करने की धमकी देने के बाद, उन्होंने तुरंत उसे वापस पहन लिया। लेकिन हार्टमैन के स्पष्टीकरण के अनुसार, विमान में अन्य यात्री महिला के व्यवहार से हैरान रह गए।

Post Views: 1

The post विमान में महिला ने यात्रियों के सामने उतार दी पैंट, दी धमकी….कहा मुझे ,,,,,! first appeared on .

Post Views: 2

Post Views: 2

[ad_2]