Tuesday, May 7, 2024

Top 5

Related Posts

एक-दूसरे के प्यार में खोए आए नजर, आलिया भट्ट और Ranbir Kapoor की तस्वीर हुई वायरल

[object Promise]

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर रणबीर ​कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। फैंस इन दोनों की जोड़ी को न सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर देखना बल्कि ऑफस्क्रीन की भी एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं। रणबीर और आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी दोनों की इस फिल्म को रिलीज होने में वक्त है, लेकिन इससे पहले दोनों एक विज्ञापन में नजर आने वाले हैं। शूटिंग सेट से आलिया और रणबीर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब हुए नजर आ रहे हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन तस्वीरों में आलिया और रणबीर के अलावा डायरेक्टर गौरी शिंदे भी नजर आ रही हैं। तीनों एक साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। वायरल तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आलिया ग्रीन कुर्ता और पिंक दुपट्टा पहने दिख रही हैं। वहीं, रणबीर कपूर पोलो टी-शर्ट और मैंचिंग ट्रैक पैंट्स में काफी कूल  नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो दोनो सितारे एक चिप्स ब्रांड के लिए ऐड शूट कर रहे हैं। दोनों स्टार्स की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में के जरिए दर्शक उन्हें पहली बार पर्दे पर एक साथ देखेंगे। इसका ऐलान साल 2018 में किया गया था। मूवी में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया जैसे सितारे नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट हैवी वीएपएक्स के कारण कई बार बदली है। वहीं इसके अलावा आलिया अपनी आने वाल फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर में हर तरफ जमकर तारीफ हो रही है। वहीं आलिया की एक्टिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Popular Articles