Tuesday, May 7, 2024

Top 5

Related Posts

बहनोई के बचाव करने उतरे रॉबर्ट वाड्रा,कहा – राहुल ने ऐसा कुछ नहीं कहा जिससे किसी को ठेस पहुंचे

[object Promise]

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘उत्तर-दक्षिण’ टिप्पणी पर बोलते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा- राहुल गांधी ने किसी को चोट पहुंचाने के लिए कुछ नहीं कहा है। वह तटस्थ है और भारत को एक के रूप में देखता है। वह हर किसी से प्यार करता है। वाड्रा ने कहा कि सरकार उनके पक्ष में न बोलने के लिए हमें देशद्रोही कहेगी।

 

[object Promise]

 

राहुल के बयान पर कांग्रेस के अंदर घमासान !

एक तरफ जहां रॉबर्ट वाड्रा, राहुल गांधी के बचाव में उतरे हैं तो दूसरी ओर खुद कांग्रेस के अंदर राहुल के इस बयान पर घमासान शुरू हो गया। इस बयान को लेकर भाजपा हमलावर है तो कांग्रेस बचाव की मुद्रा में है। इसके साथ ही कांग्रेस के कई वरिष्‍ठ नेता इस पर खुलकर कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं। इसमें वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा, कपिल सिब्बल जैसे नेता शामिल हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी राहुल के बचाव में कुछ साफ-साफ नहीं कह पाए। वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा का कहना है कि कांग्रेस ने कभी भी क्षेत्र, भाषा और धर्म के आधार पर लकीर नहीं खींची। कपिल सिब्बल ने कहा कि इस पर राहुल गांधी ही स्पष्टीकरण दे सकते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Popular Articles