Tuesday, May 7, 2024

Top 5

Related Posts

वार्नर, स्मिथ को क्रीज पर समय बिताने की जरूरत: लैंगर

[object Promise]

सिडनी| आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने मंगलवार को माना कि डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ ने पिछले एक साल में ज्यादा टेस्ट क्रिकेट नहीं खेली है, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि भारत के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट में वे दोनों क्रीज पर समय बिताएंगे। लैंगर ने मंगलवार को वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा, “डेवी (डेविड वार्नर) ने स्टीव स्मिथ की तरह ही काफी हद तक सीमित ओवरों की क्रिकेट खेली है। उन्होंने पिछले 12 महीने से कोई भी चार दिवसीय क्रिकेट नहीं खेली है। वह भी अपनी चोट के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। यह कुछ ऐसा है, जिस पर हमने बात की है। वह खेल के मास्टर हैं। उन्होंने काफी क्रिकेट खेली है और उनका अनुभव उन्हें काम आएगा।”

मुख्य कोच ने साथ ही कहा कि वार्नर और स्मिथ दोनों को लय में लौटने के लिए क्रीज में बहुत समय बिताने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा, “स्टीव (स्टीव स्मिथ) को हमेशा अभ्यास से फायदा मिलता है। मेलबर्न में मौसम की वजह से हम थोड़ा बाधित हुए। हम दुर्भाग्य से बाहर निकलने में सक्षम नहीं थे। स्टीव बहुत सी गेंदों को हिट कर रहे हैं। उन्होंने इसके लिए बहुत कुछ किया। डेवी के लिए भी वही है। उन्होंने क्रीज पर ज्यादा समय नहीं बिताया है। उन्हें क्रीज पर समय बिताने की जरुरत है।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Popular Articles